ना चौधरी का सेक्सी वीडियो

टाइट चूत की चुदाई

टाइट चूत की चुदाई, धीरे धीरे सोनल शांत होती हुई मेरे उपर लेट गई और मैं भी झडने के बाद अपनी आंखें बंद करके लेट गया। आज मैंने कोई मेहनत नहीं की थी, परन्तु फिर भी ऐसा लग रहा था कि मैं बहुत जयादा थक गया हूं। भैया बोले- तू बहुत पागल है.. इस तरह से पूरे बिस्तर में कपड़े फ़ैलाने की क्या जरुरत थी? चल जल्दी से निपटा ले।

क्योंकि लड़कियों के बारे में तो सोचना अलग बात होती है, पर जब आपको एक एक्सपीरिएंस्ड औरत गर्ल-फ्रेंड के रूप में मिल जाए और वो भी माया जैसी.. तो जिन्दगी ही बदल जाए। जय मुझे लेकर उस आदमी के गंतव्य स्थान पर पहुँचे और उसके दरवाजे की घंटी बजाई। कुछ ही देर बाद एक अधेड़ ने आकर दरवाजा खोला।

महमूद ने कहा- जय भाई मन तो नहीं भरा है.. वैसे आप की इच्छा.. मैं तो चाह रहा था कि आज की रात डॉली जी की चूत और चोदता और चुदते देखता.. अगर आप चाहो तो कुछ और दे दूँ? टाइट चूत की चुदाई मैंने हंस कर बोला- उतनी देर से तुम भी तो मेरे बारे मैं गन्दा सोच रही हो.. तो क्या तुम्हारा भी ‘स्पर्म’ निकल रहा है?

क्षेत्रफळाच्या दृष्टीने सर्वात मोठा महासागर कोणता

  1. ये सोनल, मेरी फ्रेंड है, मालवीय नगर में ही रहती है, ये रूपाली सोनल की फ्रेंड है, अब मेरी भी है, और ये हैं कोमल, ये रूपाली की फ्रेंड है, कहकर नवरीत चुप हो गई।
  2. इसी के साथ मैंने मुँह पर पानी की ठंडी छींटे मारे और लोअर पहनकर बाहर आ गया, पर मन मेरा रूचि की ओर ही लगा था, इन दो दिनों में मुझे हर हाल में उसे पाना ही होगा कैसे भी करके! सेक्सी वीडियो देसी जंगल
  3. मैं कभी उसके बालों से खेलता तो कभी उसकी नशीली आँखों में झांकते हुए उसके होंठों में अपनी उँगलियों को घुमाता.. जिससे दोनों को ही मज़ा आ रहा था। इतना सैक्सी सीन देखकर मेरे लिंग ने अंगड़ाई ली और उछल कर मेरे पेट से जा टकराया। सोनल ने जैसे ही अंगड़ाई लेकर नीचे को हाथ लाई, तो उसका चेहरा भी नीचे हुआ और उसकी नजर मेरे लिंग पर पड़ी।
  4. टाइट चूत की चुदाई...जब बड़े ठाकुर यानी की ठाकुर का बाप जिंदा था तब देश को आज़ादी नही मिली थी और यहाँ अँग्रेज़ पोलो खेलने आए करते थे. खुद बड़ा ठाकुर भी पोलो का अक्चा खिलाड़ी था. तभी से ये मैदान पोलो मैदान के नाम से प्रसिद्ध हो गया था. हालाँकि इस ठाकुर को पोलो मे कोई दिलचस्पी नही थी. लो भूल गई, आपने ही तो बताया था कि आप दो बहनें हो, सोनी और मोनी, मैंने अपने पैरों को सीधे करते हुए कहा।
  5. मॉम: लड़की मैंने देख ली है, एकदम सुशील और खूबसुरत है, तेरे से ज्यादा पढ़ी लिखी भी है। और मुझे पंसद भी है। मेरा दांया हाथ अपने आप उसके हाथ के उपर आया और उसके हाथ को पकड़ लिया। मुझपर हल्की हल्की मदहोशी छाने लगी थी। मैंने उसका हाथ पकड़ कर वहां से हटाकर वापिस अपने पेट पर रख दिया और अपना हाथ वापिस हैंडल पर ले गया क्योंकि स्कूटी की स्पीड कम हो गई थी।

आंटी हॉट सेक्सी वीडियो

लेकिन चेहरे को साफ़ करते वक़्त उसकी आँखें बंद थीं और उसकी 32 नाप की चूचियाँ पानी टपकने से भीग गई थीं..

मैंने थोड़ी सी हिम्मत करके अपना दूसरा हाथ अपनी सातल पर ऐसे रखा कि वो हल्का सा कोमल की चिकनी जांघों से टच होने लगा। मैं वापिस अंदर आ गया और चाय बनाने लगा। अपूर्वा भी मेरे पीछे-पीछे अंदर आ गई और रसोई में मेरे पास आकर खड़ी हो गई।

टाइट चूत की चुदाई,मालकिन क्या बताउ, शकल से दीखने मे बहोत भोला लगता है, लेकिन साले ने अपने घोड़े जैसे लंड से मेरी गंद फाड़ कर रख दी.

मैं दरवाजे से हट गई, संतोष अंदर आकर बोला- मैम, वह आप से मिलने आया है, अपना नाम बबलू बताया है और बोला आप से ही

उसकी बाँहों में जाते ही मेरी तो लंका लगी हुई थी.. उत्तेजना के साथ-साथ मन में एक अजीब सा डर भी बसा हुआ था कि क्या ये सही है? लेकिन कहते हैं न कि वासना के आगे कुछ समझ नहीं आता.. और न ही अच्छा-बुरा दिखाई देता है।सेक्सी मूवी सनी लियॉन

मैं उसके नशीले बदन को देखकर इतना कामुक हो गया कि मेरे दिमाग में ही उसकी चुदाई होने लगी और मेरा हाथ अपने आप ही मेरे लौड़े पर चला गया था। फिर मैंने अपने दोनों हाथों को उसकी पीठ पर ले जाकर उसकी ब्रा का हुक खोल दिया और उसकी पीठ सहलाते हुए सके चूतड़ों को रगड़ते हुए उन पर चाटें मारने लगा..

आज पहली बार जेठ के व्यवहार में बदलाव देख रही थी, जब से वह मेरे यहाँ रह रहे थे.. कभी ठीक से बात भी नहीं करते थे.. पर आज अकस्मात मेरे बगल में बैठ गए।

मैंने कहा- सालों ने चूत ही नहीं.. पिछवाड़ा.. मुँह.. यानि हर छेद को जम कर मारा है.. और आप भी तो भूखे दरिन्दों के बीच छोड़ कर चले गए थे।,टाइट चूत की चुदाई तो मैंने भी उनकी ‘हाँ’ में ‘हाँ’ मिलाते हुए अपने प्लान को सफल बनाने के लिए अपनी इच्छा प्रकट की- हाँ यार.. कुछ मज़ा नहीं आ रहा है..

News