सेक्स प्लेअर

नंगी चूत सेक्सी

नंगी चूत सेक्सी, यह कहते हुए मैं अन्दर से दरवाजा बंद करके साँसों को नियंत्रित करने लगी। मैंने नायर को जानबूझ कर यह कही थी.. क्योंकि अभी मुझे जेठ के पास जाना था और अगर नायर से ऐसा ना कहती तो हो सकता था कि वह फिर कमरे में आ जाता और मुझे ना पाकर खोजता और मैं जेठ से चुदते पकड़ी जाती.. उन्होंने अपनी रफ्तार और बढ़ा दी और जोर-जोर से बाबूराव को अन्दर-बाहर करने के साथ ही अपने लंड को मेरी प्यासी चूत में धकेलने लगे और मैं चिल्लाने लगी- हाँ.. ऐसे ही.. आह..आह उई.. माँ.. मर गई.. आह चोदते रहिए.. बिल्कुल ऐसे ही आह.. राज जी आह..।

मैंने उनके माथे को चूमा और स्तनों को भींचते हुए बोला- अच्छा, अब मैं चल रहा हूँ, वरना मैं शाम को जल्दी नहीं आ पाऊँगा। अब मैंने लौड़े को उसके होंठों पर घिसने लगा.. और बीच-बीच में मुँह में ऐसे डालकर निकालता.. जैसे कांच वाली बोतल में अंगूठा घुसेड़ कर निकालो.. तो ‘पक्क’ की आवाज़ होती है.. ठीक उसी तरह..

मैं भी एक बार फिर गरम हो कर पनियाई चूत को जेठ के लौड़े से रौंदवाने के लिए जेठ से लिपट कर अपनी छाती को जेठ के मुँह में देकर और हाथ से लण्ड को सहलाते हुए बोली- मैं आपकी हूँ.. आपके लिए कुछ भी कर सकती हूँ.. चाहे इसके लिए कितने भी नायरों से क्यों ना चूत चुदानी पड़े। नंगी चूत सेक्सी सूसू करने से मुझे काफी राहत मिली और फिर मैं फुव्वारा खोल कर नहाने लगी.. जिससे मेरे तन की गरमी से कुछ राहत मिली। मैंने नीचे हाथ ले जाकर चूत और जाँघ पर लगे वीर्य को साफ किया और चूत को हल्का सा सहलाते हुए मैं बीते हुए पल को याद करने लगी।

बीएफ सेक्स वीडियो दिखाइए

  1. किसी तरह मैं उठी और बाथरूम में साफ होने के लिए चली गई। थोड़ी देर में अरूण मोदी जी भी बाथरूम गए और फ्रेश हो कर आकर मुझे वैसे ही बिना कपड़ों के अपनी गोद में लेकर मुझसे बातें करने लगे।
  2. दूसरे दिन ठाकुर अपने लाव लश्कर के साथ वापास आ गया और सब कुछ पहले जैसा ही चलने लगा. उधर मधुलिका के आने के बाद उल्टी गिनती शुरू हो गयी. रणबीर को हवेली मे दूसरे काम करने वालों से पता चला की मधुलिका ठाकुर की पहली बीवी से थी. वह शुरू से ही बाहर रह के पढ़ रही थी ओ मेरी जान ना हो परेशान
  3. बेटा, तुम इतनी सुंदर हो, तो लोग तो तारीफ करेंगे ही, इसमें शरमाने की क्या बात है, और वैसे शरमाना ठीक भी है, शरम तो औरत का गहना होती है, अंकल ने मुस्कराते हुए कहा। मैंने भी उसे हाय कहा और उसका हाथ पकड़कर अपनी तरफ खींच लिया। वो सीधी मेरे सीधे से आकर चिपक गई। मैंने अपने हाथ उसकी कमर में डाले और उसको अपने शरीर के साथ चिपका लिया। अपूर्वा ने एक आह ली और अपने हाथ मेरी कमर में कस दिये और अपना चेहरा मेरे कंधे पर रख दिया।
  4. नंगी चूत सेक्सी...तो उसने बोला- उसकी माँ ने मेरे जाने के बाद उससे बोली कि तुमने बहुत ही शरीफ और अच्छे लड़के से दोस्ती की है। आज से तुम दोनों अच्छे दोस्त की तरह ही जिंदगी भर रहना। वो तो है तभी तो तुम मुझे घूर घूर कर देख रहे हो. तभी मधुलिका ने एक झटके से रणबीर को खेंच लिया और उसके होठों पर अपने होंठ रख एक तगड़ा चुंबन ले लिया.
  5. मैंने चाय नाश्ता ले जा कर टेबल पर रख दिया पर वह व्यक्ति बहुत हेन्डसम था, उसे देखते ही एक बार फिर मेरी चूत मचल उठी, मैं जितनी देर तक चाय निकालती रही उससे नयना चार करती रही। करीब 5 मिनट तक मे पीछे दीवार से सर लगाए बैठा रहा और इस दोरान राज ने कुछ और क्लिप्स देखी और मुझे भी देखाई.

लड़की को कैसे पीला जाता है

सोनल: खुद खुद मजे करके सो गये, मैं यहां पर तड़प रही हूं। अपनी उंगली से ही शांत होने की कोशिश की पर और ज्यादा आग लग गई।

जी जब हम यहां पर आये तो ये घर खाली ही थी, जो पहले रहते थे वो हमारे आने से काफी पहले ही खाली कर चुके थे, इसलिए हमें उनके बारे में कुछ भी नहीं पता है, उस लड़की ने थोड़ा सा सांत्वना वाला चेहरा बनाते हुए कहा। फिर दीपक मुझे अपनी बाँहों में लेकर और लण्ड को बुर पर चिपका कर लेट गया। उधर पीछे से महमूद ने अपना लण्ड मेरी गान्ड पर लगा दिया और सोने लगे।

नंगी चूत सेक्सी,उसने बाबूराव मुँह से निकाल कर मुझे बेड के किनारे कर दिया। मेरे पैर नीचे कर के सारा शरीर ऊपर कर दिया और मेरे पैर उठा कर चूत चाटने लगा। मैं सोचने लगी कि ये तो फिर से चूत चाट रहा है पता नहीं जीभ से ही चोद कर छोड़ देगा..!

समीर जो बना रहा था उसका सत्यानाश हो गया, मूरती ने जो सुबह उसकी क्लास लगाई थी, वो उसके दिमाग़ में घूमती रही और किचन में वो क्या कर रहा था ये भूलते हुए कुछ का कुछ कर गया.

मुझे ऐसा लग रहा था कि मेरे मतवाले हाथी को किसी ने मार दिया हो और अन्दर ही अन्दर बहुत डर सा गया था कि अब क्या होगा.. अगर इसमें तनाव आना ख़त्म हो गया.. तो क्या होगा?साथ निभाना साथिया विडियो

कुछ देर बाद सोनल ने उठने की कोशिश की तो मैं उसके उपर से उठ गया और उसे अपनी बांहों में उठाकर बेड पर लाकर लेटा दिया और खुद उसके बगल में लेट गया। सोनल ने अपनी बांहें मेरे गलें में डाल दी और अपना चेहरा मेरी छाती पर रखकर मुझसे चिपक कर लेट गई। मिनी छुट्टी पे थी इसलिए मीटिंग पोस्टपोन करनी पड़ी और राजेश का दिमाग़ फिर डर से घिर गया, ऐसा उसके साथ पहले भी हो चुका था जब कोई मिलना नही चाहता था तो उस छुट्टी या ट्रान्स्फर के बहाने दिए जाते थे.

ह्ज्बेंड ने फोन काट दिया, तो मैं बोली- यह कैसा दोस्त है, जो बुला कर लेने नहीं आया… और मैं आप के सभी दोस्तों को जानती हूँ। मथुरा में आप के इस दोस्त को मैंने पहले कभी नहीं देखा है।

मेरी बात सुनकर अपूर्वा फिर से मेरे गले लग गई। मेरी नजर पिछे बैठी लड़कियों पर पड़ी, सभी हमें ही देख रही थी।,नंगी चूत सेक्सी ज्यादा बीयर पीने के कारण सभी ने थोड़ा थोड़ा ही खाया और खाना खाकर सभी लड़किया उठ गई और छत पर इधर उधर टहलने लगी। कामवाली बर्तन उठाने लगी। मैं भी उठकर मुंडेर के पास आकर खड़ा हो गया। कामवाली बर्तन लेकर चली गई।

News