सेकसी विडियो देशी

बहन की चुदाई सेक्सी

बहन की चुदाई सेक्सी, शरद- मैं हूँ न.. रानी यह देखो… यह बटन दबाते ही इस घर के सारे कैमरे ऑन हो जाएँगे और सब कुछ रिकॉर्ड हो जाएगा…! मोनू सीमा की टाँगों के बीच आ गया। उसने सीमा की टाँगों को घुटनों से मोड़ कर उसके कॅधे के पास सटा कर दबा दिया। सीमा एक दम दोहरी हो गयी और उसकी चूत उपर की तरफ उठ गयी।

मैं अब तक 3 बार गरम हो चुकी थी और चूत रिसने लगी थी। लेकिन अंदर का गरम माहौल मुझे फिर गरम कर रहा था और मैं आज अपनी जवानी को बहा रही थी। शरद- अमर तुम मेरे साथ आओ और तुम दोनों का नाश्ता यहीं भिजवा रहा हूँ, बाहर मत आना। धरम अन्ना के लोग आने वाले हैं, तुम उनके सामने ऐसे ही आ जाओगी तो, हिरोइन वाली वो बात नहीं रहेगी। ओके यहीं रहना, हम कुछ देर में आते हैं।

'' हाथ कगन को आरसी क्या । पढ़े लिखे को फ़ारसी क्या जो चोदकर गये है एक बार उन्हें देख लो शहरी बाबू ।'' बहन की चुदाई सेक्सी रचना वैसे तो खुले दिमाग़ की लड़की थी और ऐसे कपड़े पहनने में उसको कोई परेशानी नहीं हुई, पर शरद के सामने वो भी ऐसी जगह जहाँ उन दोनों के अलावा कोई नहीं था, उसको थोड़ा अजीब लग रहा था।

हिंदी में सेक्सी दे दो

  1. ललिता- हा हा हा शरद जी मैं जब भी बाहर आपने दोस्तों के साथ जाती हूँ तो बहुत शराब और बियर पीती हूँ। हमारा ग्रुप है, बस मैंने आज तक सेक्स नहीं
  2. इसलिए मैंने भाभी को बोला-मालकिन, मैं पहले राज के लण्ड चुदुन्गी तो आप वहीं रहेगी, नहीं तो राज मेरी और गाण्ड को फाड़कर रख देगा… क्योंकी मैं अब तक भाभी से बहुत कुछ सीख चुकी थी, या ये कहो मैं पूरी एक रंडी बन चुकी थी। जब तक रात को चूत का रस ना निकाल दूं , तो मुझे नींद नहीं आती थी। सेक्सी वीडियो करते हुए देखना है
  3. पर धीरे-धीरे वो भी कामया के रिदम से रिदम मिलाने लगा था पर बहुत ही आहिस्ते और बहुत ही सटीक तरीके से वो अपने आपको रिलीस करने ही वाला था कि कामया के मुख से एक जोरदार चीत्कार निकली मैं बस सोफे पे पड़ी थी और भाभी नीचे चूत चाट रही थी। उसके बाद भाभी ने मुझे खड़ा किया और बोली-रंडी तेरा तो हो गया, मेरी चूत को क्या तेरा बाप चोदेगा?
  4. बहन की चुदाई सेक्सी...पायल: (नेहा को साहिल से ज़रा दूर लेजा कर) वैसे भी दीदी अब हम तीनो एक ही रूम में सोया करेंगे….तो क्या फरक पड़ता है…आप ही बताए… अकेले नीचे रहने से मुझे अजीब सा लगेगा… मुझे भी उनकी गालियाँ असीम आनद दे रही थीं, और मैंने भी उनका साथ देना शुरू कर दिया। मैं चाहती थी आज मुझे मेरी भाभी अच्छे से चोदे। मैं अब तय कर चुकी थी की मुझे अपनी जवानी का पूरा मजा लेना है, चाहे किसी से भी चुदना पड़े।
  5. पर तेज हवा चलने के कारण पानी की ठंडी फुहार हवा के साथ आकर डोर के पास गिर रही थी…पायल ने वैसे ही वहाँ लेटे हुए साहिल की तरफ देखते हुए कहा…पुत्तर लाइट बंद कर के 0 वाट दा बल्ब जगा दे… रात के 2 बजे थे, ये चारों मस्त नींद में थे, तभी रूम का डोर खुलता है, अशोक और सचिन अन्दर आते हैं और रचना के पास आकर खड़े हो जाते हैं। रचना नंगी सोई थी, उसके मम्मों को और चूत देख कर अशोक आपने लौड़े को पैन्ट के ऊपर से दबा रहा था।

कुत्ता से लड़की सेक्सी

मनसा- रानी साहिबा अब तैयार है अभी स्नान बाकी है आपका हाँ… आज गुरु जी आपसे मिलेंगे स्नान के बाद बस आने ही वाले है इस बार वो यहां 5 दिन रुकेंगे चलिए जल्दी कर लीजिए

शरद- यार सब्र करो दिलवा दूँगा.. बस आज की रात रुक जा.. कल रात को पक्का वो तेरी बाँहों में होगी.. अब तो दोनों को यहीं रखेंगे.. अब कहाँ जाएंगी साली…! शरद- पहले पूरी बात बताओ, तुम दोनों ने क्या किया? रचना कैसे बच गई थी? और पूनम ने तुम दो को ही देखा था क्या? अमर ने भी तो किया था न? उसका नाम उसने क्यों नहीं लिया?

बहन की चुदाई सेक्सी,मुकेश तो एकदम पागल की तरह चोदे जा रहा था, गुलाबी की मस्त बुर से चचे-चचफुक फकफ़च फव्च की आवाज निकलने लगी । बुर और लण्ड के जोरदार मुकाबले से । बड़ी तेजी से मुकेश की कमर उपर नीचे हो रही थी । और उतनी ही तेजी से उसका लण्ड बुर को चोद चोद कर बेहाल किये जा रहा था।

एक मिनट के अन्दर दोनों दरवाजे की तरफ लपके, मैं एक कोने में खड़ी हो गई। जब वो भागे उनकी नज़र मेरे पर गई, नीलेश कपड़े हाथ में लिए आगे था

राज-रजनी तेरी ननद मस्त जवान है, साली उस दिन बहुत नखरे दिखा रही थी। कल साली को खूब चोदुन्गा … और राज बीयर की बोतल से भाभी के चुची पर बीयर डालता है और चूस ने लगता है।बच्चों वाली सेक्सी पिक्चर

गया । गुलाबी उसका लंड अपने हाथ में लेकर सहलाने लगी । जोश में आकर संजय ने बड़े जोर से गुलाबी की एक चुची को दबा दिया । साहिल ने पायल की बात सुन कर जोश में आते हुए, अपने लंड के सुपादे को चूत के छेद पर जैसे ही दबाया….पायल को महसूस हुआ कि, उसकी चूत का छेद किसी इलास्टिक की तरहा खिंच कर खुल गया हो….आज तक उसे अपनी चूत का छेद इस तरहा खुला हुआ महसूस नही हुआ था..साहिल का लंड का सुपडा बुरी तरहा से उसके छेद में फँस गया था…

फिर मैं, भाभी और मम्मी हाल में बैठके टीवी देखने लगे। हम आपस में बात कर रहे थे और मोम भी हमारे साथ टीवी देख रही थी।

पायल: (अपनी आँखों को सॉफ करते हुए अपने होंठो पर कातिल मुस्कान ले आई और अपनी बाहों को फेला कर साहिल को अपनी बाहों में आने के इशारा किया) नही साहिल आजा मेरा शेरा,बहन की चुदाई सेक्सी सिम्मी को होश आने लगा था। अमर का लौड़ा भी तन गया था। उन तीनों ने सिम्मी के जिस्म पर जगह-जगह काट लिया था, जिसके कारण उसके शरीर पर निशान पड़ गए थे।

News