इंग्लिश ब्लू पिक्चर सेक्सी

केस उगवण्यासाठी काय खावे

केस उगवण्यासाठी काय खावे, चन्डीमल ने देखा, ट्रेन में बैठने के लिए कोई जगह नहीं थी, इसलिए उसने अपने संदूकों को नीचे रख कर एक पर रजनी को और दूसरे पर अपनी नई पत्नी सीमा को बैठा दिया। पर उनका ये सोचना शायद उनकी भूल थी, मनिका अपनी दोस्त से मिलकर जल्दी ही फ्री हो गयी थी, और उसने सोचा कि बाहर खाने की बजाय घर पर खाना ले जाती है ताकि सब लोग मिलकर खा सके, उसने एक अच्छे से रेस्टोरेंट से खाना पैक कराया और जल्द ही अपनी स्कूटी से घर की तरफ रवाना हो चुकी थी

राधे ने मीरा की स्कर्ट भी निकाल दी.. नीली पैन्टी में उसकी फूली हुई चूत देख कर राधे का मन हुआ कि उसको छू ले.. मगर उसने अपने आप पर काबू रखा। लेकिन जयसिंह ने उसकी एक न सुनी और उसे लेकर सोफे की तरफ चल दिए. मनिका कसमसा रही थी. जयसिंह सोफे पे बैठ गए और मनिका को अपनी गोद में ले लिया. मनिका ने उठने की कोशिश की थी लेकिन जयसिंह ने उसे कस कर पकड़ रखा था.

रोमा- हाँ हमारा आइडिया अगर ठीक काम किया.. तो समझो आज से उसका सताना खत्म हो जाएगा.. उसके बाद वो कभी हमें परेशान नहीं कर पाएगा। केस उगवण्यासाठी काय खावे सोनू कभी रजनी की चूत में लण्ड डाल कर पेजया और कभी जया की में पेजया। जया कुछ देर बाद झड़ कर ढेर हो गई। वो उठ कर रजनी के बगल में लेट गई। सोनू ने रजनी को पीठ के बल लेटा कर उसकी टाँगों को उठा कर अपने कंधों पर रख लिया।

हिंदी बीपी ब्लू

  1. टीना- हे राम.. तुझ में जरा भी अकल है या नहीं.. अरे सब कुछ उसको दे दिया.. अगर वो शादी से मुकर गया तो.. और वैसे भी अभी तुम बहुत छोटी हो.. यार मुझे तो ये सही नहीं लगा..
  2. ममता- आई.. देखो सील तो मेरे पति ने तोड़ी थी.. आज तुम्हारे लौड़े ने आगे तक चूत में जगह बनाई है.. ये खून इसी लिए निकला है.. तभी जलन हो रही है.. आह.. हिंदी सेक्सी वीडियो देसी सेक्सी वीडियो
  3. मधु ने कमरे के अंदर आकर अपनी साड़ी उतारी और नाइटी पहनने लगी, वो अक्सर सोते समय अपनी ब्रा उतार देती थी सो उसने अपनी ब्रा भी निकाल दी और टीशर्ट पहन ली कोई नहीं आएगा यहाँ… सोनू ने दीपा को अपने बदन से चिपकते हुए कहा और अपने दोनों हाथों को आगे ले जाकर दीपा की चूचियों को कमीज़ से ऊपर पकड़ कर धीरे-धीरे मसलने लगा।
  4. केस उगवण्यासाठी काय खावे...मीरा के स्कूल जाने के बाद करीब 9 बजे दिलीप जी भी बाहर चले गए। तब कहीं जाकर ममता की जान में जान आई.. क्योंकि उसकी चूत तो लौड़े के लिए तड़प रही थी और दिलीप जी के रहते यह मुमकिन ही नहीं था। ''ऊऊऊऊऊऊऊहह पापा...............मेरे प्यारे पापा......आआआआआआआहह एसस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सस्स..... ऐसे ही चूसो....अपनी बेटी की चूत को................आआआआआआअहह''
  5. दोनों की साँसें अब पूरी तेज़ी से चल रही थीं। बेला अपने भारी-भरकम चूतड़ों को ऊपर की और उछाल कर फिर से सोनू के लण्ड पर अपनी चूत पटक कर सोनू का लण्ड जड़ तक पूरा चूत में ले लेती और बेला की मस्त गाण्ड के साथ सोनू के अन्डकोष चिपक जाते। गाँव से दूर झाड़ियों में छिपे हुए दोनों वासना का नंगा खेल रहे थे। गुंजा- हाँ रघु.. देख तू जो बोलेगा.. मैं करूँगी.. तुम्हें जो चाहिए वो तुम्हें ये भैया लाकर देंगे.. पर किसी को बताना नहीं।

अंग्रेजी नंगा सेक्सी वीडियो

दूसरे शहर जाकर भी मीरा और राधे ममता को भूले नहीं थे। वो उसका हाल जानने के लिए कभी-कभी उससे फ़ोन पर बात कर लेते थे।

आयुष काफ़ी समय से रोमा को दिल ही दिल में चाहता था और अब उसने हिम्मत करके यह बात टीना को बता दी थी। आज उसने रोमा से पूछने को कहा था कि आयुष उसको कैसा लगता है.. अब रोमा आ गई है.. वो भी चुदकर.. तो देखो कहानी में क्या ट्विस्ट आता है.. नीरज- वाउ कुदरत ने बड़ी फ़ुर्सत से तुम्हें बनाया है रोमा.. तुम किसी अप्सरा से काम नहीं दिख रही हो.. अरे अरे.. ऐसे हुस्न को छुपाओ मत.. प्लीज़ देखने दो मुझे.. जी भर कर देख लेने दो न.. प्लीज़ प्लीज़..

केस उगवण्यासाठी काय खावे,रजनी- बेला.. वो आज सोनू का खाना मत बनाना, वो शहर गया है.. आज रात वो दुकान पर ही रुकेगा.. खाना भी वहीं खा लेगा।

जयसिंह ने जब उसकी गुलाबी चुत को देखा तो उसके सब्र का बांध टूट गया, वो उस प्यारी सी चुत पर पागलो की तरह टूट पड़ा और उसे अपने मुंह मे भरकर चूसने लगा, मधु की चुत से निकलती मादक खुसबू उसके नथुनों में भर गई,

रोमा के दिल के कोने से आवाज़ आई कि ये आदमी शैतान है.. इसने तुझे तो बर्बाद कर ही दिया है.. अब इस हैवान से.. टीना की जिंदगी सिर्फ तू ही बचा सकती है।गांड मारने वाली सेक्सी वीडियो

सरजू- वो क्या है ना मेमसाब.. मैं अक्सर रात को दारू पीकर टुन्न हो जाता हूँ और घर आकर सो जाता हूँ.. ममता को पति का सुख नहीं दे पाता.. बेचारी खुद ही सब करती है.. मैं तो बस सोया रहता हूँ.. ऐसे में वो दवा काम करेगी ना? अंदर जयसिंह कनिका को घोड़ी बनाकर पीछे से अपना लंड अपनी बेटी की चुत में पेल रहा था और कनिका भी किसी रंडी की तरह उछल उछल कर उसका साथ दे रही थी, मनिका को तो ऐसा महसूस हो रहा था जैसे उसकी कोई सौतन उसके पति के साथ चुदाई कर रही है,

‘बेटा वो चूहा चला गया है.. ओह्ह बेटा हट न..’ ये कहते हुए.. नीलम की चूत की फाँकें कुलबुलाने लगीं और उसकी चूत का कामरस चूत को नम करने लगा।

अब जयसिंह ने धीरे-2 अपने लंड के सुपाडे को कनिका की चूत के छेद पर दोबारा दबाना शुरू किया, जैसे ही उसके लंड का सुपडा कनिका की गीली चूत के छेद में थोड़ा सा घुसा, कनिका एक दम सिसक उठी, जयसिंह के लंड का सुपाडा कनिका की चूत की सील पर जाकर अटक गया, जयसिंह भी इस रुकावट को सॉफ महसूस कर पा रहा था….,केस उगवण्यासाठी काय खावे गुंजन की कामुक सिसकारियाँ रघु के ऊपर अपना जादू सा कर रही थीं और रघु मन्त्र-मुग्ध होकर अपने होंठों को उसकी चूत की तरफ बढ़ाने लगा।

News