தமிழ்ஆண்டிசெக்ஸ்

तारापोरवाला मत्स्यालय

तारापोरवाला मत्स्यालय, शीला ने कुछ देर तक यों ही मज़े से आहें भरते हुए झरने के बाद अपनी आँखें खोल दी । नरेश अपनी बहन की चूत में अब अपना पूरा लंड बुहत तेज़ी के साथ अंदर बाहर कर रहा था। क्यों जब तुम वहां आ सकती हो तो मैं यहाँ क्यों नहीं आ सकता विजय ने आगे बढ़ते हुए कहा और कोमल को अपनी बाहों में भरते हुए उसको गालों से चूमते हुए उसके काँधे को चूमने लगा।

कंचन विजय की बात सुनकर सीधा होने लगी । कंचन अब सीधे नरेश के सामने बैठी थी मगर उसकी ब्रा अभी तक उसकी चुचियों में अटकी हुयी थी। कंचन ने शीला से कहा की तुम जाकर जो मैंने कहा था वैसे करो। अगर हमारा आईडिया कामयाब हो गया तो हम दोनों अपने भाइयों के साथ फुल मस्ती कर सकती हैं, शीला कंचन की बात सुनकर वहां से उठकर विजय के कमरे में जाने लगी।

फिर सूरज अंकल ने शीला के छोटे-छोटे संतरों को चूसना छोड़ कर होंठों का किस लेना शुरू कर दिया- तू तो मेरी गुड़िया रही है बेटी.. मैं तो कब से तेरे पकने का इंतज़ार कर रहा था.. आआह्ह्ह.. तारापोरवाला मत्स्यालय कंचन अपने कमरे में बैठे बैठे बोर हो रही थी इसीलिए वह अपने कमरे से उठकर अपने भाई के कमरे में आ गयी । कंचन अंदर आते ही विजय के पास उसके साथ बेड पर बैठ गई और उसके सर में हाथ डालकर सहलाने लगी, विजय को पता नहीं था की कंचन वहां आई हुई है इसीलिए अपनी बहन का हाथ महसूस करके वह चोंक गया ।

घोड़ा लड़की सेक्स

  1. भइया आप बड़े बदमाश हो। क्या अच्छा लगा आपको मुझ में कंचन ने अपनी टाँग को बेड से उतारते हुए मुसकुराकर बोली।
  2. छोड़ो बदमाश तुम जानबूझकर ऐसी हरकतें करते हो की हम सबकुछ भूलकर तुम्हारा साथ देने लगते हैं रेखा ने अपने बेटे को खुद से अलग करते हुए कहा। हीरोइन सेक्सी वीडियोस
  3. ठीक है भइया शीला ने अपने भाई की बात मानते हुए अपनी आँखों को बंद करते हुए अपने दोनों हाथों को अपनी चुचियों से हटाकर अपनी आँखों पर रख दिये । (अनिल का लंड सिकुड़ कर रेखा की चूत से निकल गया । रेखा की चूत से लंड के निकलते ही उसके ससुर का वीर्य और उसकी अपनी चूत का पानी मिलकर बेड की चादर पर गिरने लगा, अनिल अपनी बहु के ऊपर से उठकर उसकी साइड में लेट गया)
  4. तारापोरवाला मत्स्यालय...बेटी देख लो अब इसे लंड कहते हैं जो औरत को दुनिया का सब से बड़ा सुख देता है अनिल ने अपनी धोती को आगे से खोलकर अपने तने हुए लंड को हाथ में पकडकर कोमल को दिखाते हुए कहा । कंचन- ये क्या कर रहे हो तुम दोनों मेरे सामने ? तुम दोनों को शर्म नहीं आती अपनी बड़ी बहन के सामने ये सब करते हुए।
  5. अरे बेटी इतनी भी क्या जल्दी है अब तो हम दो जिस्म एक जान बन चुके हैं फिर भी तुम इतना शर्मा रही हो महेश ने अपनी बहु को कलाई से पकडते हुए कहा और उसे अपने साथ अंदर ले जाते हुए शावर के नीचे खड़ा कर दिया । शीला चुपचाप हल्की सी आँख खोलकर उनको देख रही थी.. जैसे ही वो अन्दर घुसे.. वह जल्दी-जल्दी अपनी पजामी ऊपर खींची.. कपड़े और बाल ठीक-ठाक किए और जल्दी से वहाँ से बाहर निकल आई.. क्यूंकि उसका मन अंकल से नजर मिलाने को नहीं हो रहा था।

बॉलीवुड की सेक्सी फोटो

रूबी: अनूप की पत्नी, उम्र 39 साल दोनो को देखते ही लंगूर के हाथ में अंगूर वाली कहावत याद आ जाती हैं, बेहद खूबसूरत, अंग अंग से काम वासना टपकती हैं मानो रति साक्षात स्वर्गलोक से उतर आयी हों

क्यों बे तुम्हारे बच्चे की माँ बनने वाली थी क्या जो डॉक्टर के पास ले गया उसे नरेश ने विजय को टोकते हुए कहा। मुझे माफ़ कर से, आज के बाद नहीं कहूंगा कभी भी, मेरी शहर में बहुत इज्जत हैं वो सब मिट्टी में मिल जाएगी।

तारापोरवाला मत्स्यालय,सॉरी दीदी मगर जब तक आप दोनों पूरी नंगी नहीं हो जाती हमें अपने हाथों का इस्तेमाल तो करना पडेगा कंचन की बात सुनकर विजय ने मुस्कराते हुए कहा ।कंचन अपने भाई की बात सुनकर चुप हो गयी,

अगर तुम्हें मेरे पिता की इतनी चिंता है तो तुम खुद क्यों नहीं उनसे चुदवा लेती कंचन ने शीला को देखते हुए कहा।

रूबी अपना साहिल तो बिल्कुल भी अपने बाप पर नहीं गया हैं, तुम बहुत किस्मत वाली हो जो ऐसा अच्छा बेटा मिला है।सेक्सी नर्स की चुदाई

पिता जी आप क्या कर रहे हैं आपको शर्म नहीं आती अपनी बहु को नींद में पाकर उसका फ़ायदा उठाते हुये नीलम ने अपने ससुर को डाँटते हुए कहा। रेखा धीरे से मुस्कुराते हुए- तो तुम्हारे और क्या क्या ख्वाब हैं. ज़रा मैं भी तो जानू. सोचूँगी अगर पूरा करने लायक होगा तो ज़रूर पूरा करूँगी.

हाँ यार तो इसमें गुस्से की क्या बात है तुम भी तो वही करने जाते हो अपनी बहन के पास नीलम ने फिर से एक क़ातिल हँसी के साथ अपने पति को जवाब देते हुए कहा।

नही है तो मेरी किस्मत मगर मैं एक बार ट्राय कर लूँगा तो तुम्हारा क्या बिगड जाएगा अनिल कोई कच्चा खिलाडी नहीं था वह अपने हाथ लगे इस मोके का पूरा फ़ायदा उठाना चाहता था।,तारापोरवाला मत्स्यालय अरे बेटी अब तुमसे क्या शरम। मैं तो बस अपनी बेटी के साथ नहाना चाहता हूँ मुकेश ने बाथरूम में अंदर आकर शावर को ऑन करते हुए कहा ।

News