बीपी सेक्सी वीडियो बीपी सेक्स

हरियाणा सेक्सी बीएफ

हरियाणा सेक्सी बीएफ, उफ़्फ़, ये क्या, अब तो सबने देख लिया, ओह मां, चुदाते देखते तो साधारण बात थी पर गाण्ड मराते हुए देख लिया। ओह मैया री, ये तो सब जाने क्या सोचेंगे। एक नम्बर की चुदक्कड़ होते हुए भी शरम के मारे मैं तो मर ही गई थी। चलो अब बहू से एक रस्म भी करा लेना. ले बहू, दूसरे टायलेट में ताला लगा दे. और मुझे एक बड़ा ताला उन्हों'ने दिया. मैने संडास में ताला लगा'कर चाबी उन्हें दे दी.

चल यार, चलते हैं, यहाँ बैठ'कर अब कोई फ़ायदा नहीं. साली भीड़ ने आ'कर अपनी 'के एल डी' कर डी मैने पूचछा कि 'के एल डी' का मतलब क्या है तो हंस कर बोला. प्रदीप का मूत पीने के बाद प्रीतम और माजी ने भी अपना अपना मूत मुझे पिलाया. प्रीतम ने तो वैसे ही लॉडा मुँह में देकर पिलाया पर माजी ने खड़े होकर मुझे अपनी टाँगों के बीच बिठा'कर मेरे मुँह में मूता जैसे कोई देवी साम'ने बैठे भक्त पर अहसान कर रही हो. पहले चेतावनी भी दी.

और उसके अगले पल वो ताइजी के उपर गिर पड़ा… उसने पूरा रस अंदर छोड़ दिया था और ताइजी की बुर पूरी खुली और सफेद सफेद रस से भर गयी… सफेद सफेद रस बाहर तक आ गया…. हरियाणा सेक्सी बीएफ अनिता पूछो मत ऐसा मज़ा पहले कभी नही आया. जब तुम धक्के मारती तो अजीब ही नशा छ्छा रहा था, एक तो लंड की चूसाई साथ ही चूत का मज़ा. राज ने जवाब दिया.

जुदाई वाला वीडियो सेक्सी

  1. अनीता भी अब मेरे शरीर पर हाथ फिराने लगी. उसने मेरी चुचियों के भींचते हुए कहा, क्या आपने कभी नकली लंड यानी डिल्डो का मज़ा लिया है?
  2. वो दोनों भाई बहन एक दूसरे के लंड और चूत को बहुत तेजी से चूस हुए दोनों ही एक दूसरे के मुंह में अपना अपना पानी छोड़ दिया। फिर लड़की ने अपने भाई का लंड अपने मुंह से निकला और अपने हाथ की हथेली को अपने मुंह के पास लाकर अपने मुंह से अपने भाई का वीर्य निकालने लगी। বাংলাদেশ চোদাচুদি
  3. राज खड़ा हुआ और अपना प्लान बताने लगा, सन्नी सोमवार की रात को प्रशांत के साथ आ रहा है. मंगलवार को जब प्रशांत काम पर चला जाएगा तब तुम तीनो औरतों शॉपिंग के लिए चले जाना और सन्नी को मेरे और रवि के साथ छोड़ देना. इस दौरान में उससे खुल जाउन्गा और पटा लूँगा कि उसे क्या पसंद है. कुछ नही अपने चेहरे और होठों पर रवि के वीर्य के दाग छुपाने की कोशिश कर रही हूँ. उसने शरारती मुस्कान के साथ जवाब दिया.
  4. हरियाणा सेक्सी बीएफ...उस पर बॉल नही थे मैने पूछा मातुम्हरे बॉल क्यो नही है बेटा, तुम्हारी माँ की ये सड़क भी तो चलती रहती है. थोड़ी देर बाद माँ बोली, अब तू लेट जा और मैं तेरी सवारी करती हूँ. दोनो मम्मो (चुन्चिओ) पर फैला दिया… मेरे दोनो चूंचियाँ पापा के वीर्य से भर गयी.. .. पापा ने उंगलियों से अपना वीर्य उठाकर मेरे मूह में डाल दिया मैं पूरे मज़े ले ले कर उनका वीर्य पी गयी. फिर पापा का लंड भी अपने मूह मैं डाल कर चूसने लगी.
  5. गोद में बिठ कर मारूँगा मेरी रानी. अब झुक जा और गान्ड खोल ले. मैं थोड झुका और अप'ने हाथों से अप'ने चूतड फैलाए. प्रीतम ने सुपाड़ा छेद पर जमाया और बोला. दिन ऐसे ही निकलने लगे और माँ भी थोड़ा उदास सी रहने लगी। क्या करे, उन्हें लंड ही नहीं मिला था इतने दिनों से !

తెలుగు సెక్స్ బ్లూ ఫిలిం

आज राज की नज़रे बिल्कुल वही पड़ी…जहाँ देखकर वो दंग रह गया था…मतलब के राधा के स्तनो पर..क्यूकी अब राज राधा के स्तनो का दीवाना जो हो चुका था. वो तो बस अब इन्हे कैसे भी करके अपना बनाने की फिराक मे था.

छाया नाम सुनते ही मेरा लंड खुश हो गया, और मैने मन ही मन मे प्लान भी बना लिया कि गाव मे जाके सबसे पहले छाया को चोदुन्गा. थोड़ी ही देर मे हम तीनो लोग अपने अपने बर्त पे लूड़क गये. और कब नींद लगी पता ही नही चला. दिखाया तो उलटे हमे ही कोडें पड़ेंगे.... अभी आप ही देखिए कुछ हो सके तो... बस आपके हाथ मे है सब कुछ....इसको आज रात चोदो

हरियाणा सेक्सी बीएफ,लंबा-चौड़ा लंड मेरे मूह में फसा हुया था, कुछ ढीला हो गया..पापा बोले > बेटी थोड़ा हाथ से और तोड़ा मूह से इसे आगे पीच्छे करो… तभी यह टाइट होगा ना..

मैने बाथरूम के अंदर जाके मूह हाथ धो लिया, और आके अपने बिस्तर पर लेट गया, लगभग शाम हो रही थी तब दरवाजे पे किसीकि हाथ की आवाज़ सुनाई दी, मैने जाके दरवाजा खोला, तो बाहर सेठानी खड़ी थी.

मैं – उसकी कोई ज़रूरत नही है, रीता ने मुझे बहुत से अड्रेस और उनके नंबर्स दिए है और साथ मे कुछ सिफारिशी लेटर भी है.बेटी की चूत चुदाई

मेरी इस हरकत से भाई भी डर गए थे पर जब उन्होंने मुझे सोता देखा तो उनको लगा कि मैं गहरी नींद में हूँ और फिर भाई अपने फ़ोन में उस वीडियो को देखने लगे जो अब मैं भी देखना चाहती थी। इससे पहले कि भाभी संभलें या आसन बदलें.. मैंने दूसरा धक्का लगाया और पूरा का पूरा लंड मक्खन जैसी चूत की जन्नत में दाखिल हो गया।

जब एक बार में इन तीनो के साथ चुदाई कर चुकी थी, तो हम सब बराबर साथ साथ मे चुदाई करने लगे. फिर जब राज ने मुझे अपने हनिमून पर साथ चलने को कहा तो में मान गयी, आगे की कहानी आप सबको मालूम ही है. मैने अपनी बात समाप्त करते हुए कहा.

चाची ने भी कहा – हां जी, आप बेफिक्र हो कर जाइए. और वापस यहीं आइयेगा . तब तक रवि मुझे बंगलौर घुमा देगा. आपके साथ मै दोबारा घूम कर वापस आपके साथ ही बनारस चले जाऊंगी. चाचा को चाची का ये सुझाव भी पसंद आया.,हरियाणा सेक्सी बीएफ लोग बडे हरामी होते हैं अँधेरे होने में दो लडकों को देख के समझ जायेंगे... मैने अब अपना हाथ उसकी गाँड से हटा के आगे उसकी ज़िप पर रखा! अंदर उसका लँड ठनक के हुलाड मार रहा था! मैने उसको कुछ बार दबाया!

News