हीरोइन की सेक्सी सेक्सी

नंगा पुरुष फोटो

नंगा पुरुष फोटो, जीशान-आह्ह… मेरी नग़मा ओह्ह… जीशान अपनी नई दुल्हन की चूत में दनादन लण्ड पेलता हुआ उसकी कमर हिलने के ताल में अपने ताल मिलाने लगता है। मुझे देखते ही वो मेरी और अपनी चाय लेकर मेरे पास आईं और देते हुए बोलीं- आजकल तू बड़ी गहरी नींद में सोता है और अपने कपड़ों का ध्यान भी नहीं रखता है.. सुबह तेरी लुँगी जाने कैसे खुल गई थी और तू वैसे ही मुझ से चिपक कर सो रहा था..

इतने में मेरी सास मेरे पास आकर बिस्तर के ऊपर खड़ी हो गई और अपनी साड़ी उठा कर मेरे मुँह पर ढक कर बोली- ले चाट ले अपनी सास की बुर ! यही चाहते थे न तुम ? अरे भैया... आप हमें जानते नहीं हो... इलाहबाद के नामी लोगो में हमारा नाम है... उसने अपनी ज़िप खोलते हुये कहा तो मेरी तो ऊपर की साँस ऊपर और नीचे की नीचे रह गयी!

दो हफ्ते बाद प्रदीप का जवाब आया. पढ कर प्रीतम मुस्करा'ने लगा, फिर थोड गंभीर हो गया. मैने धडकते दिल से पूचछा नंगा पुरुष फोटो नहा लीजिये... मुझे अब उम्मीद जगने लगी! वो जब उठ के खडे हुये तो उनका लँड इस बार उनके छोटे से गमछे के अंदर नीचे की तरफ़ होकर हल्का सा खडा हुआ महसूस हुआ और ऊपर से ही उनके सुपाडे तक का शेप साफ़ दिखने लगा! मेरा हलक एक्साइटमेंट के मारे सूख गया! उनको नशा चढ चुका था... नशा तो मुझे भी था!

www com सनी लियोन सेक्सी

  1. मैं एक पल के लिए रुका फिर कुहनियों को भूमि पर टिका कर उसकी चूचियों को मलते हुए कमर चलाते हुए सोनम को हचर-हचर चोदने लगा। सात आठ धक्के के बाद वह भी कमर चलाने लगी और अपने हाथों से मुझे कस लिया। मैं उसे चोदे ही जा रहा था। उसका शरीर महकने लगा। उसके मुंह से हों-हों का स्वर निकलने लगा।
  2. अमन जीशान को कार में बैठने के लिए कहता है। दोनों बाप बेटे घर की तरफ रवाना हो जाते हैं। जबसे ये खबर घर की औरतों को पता चली थी उनकी बेचैनी का ठिकाना नहीं था। अनुम तो जैसे तड़प सी गई थी। उसने गुस्से में एक जोरदार थप्पड़ भी लुबना को रसीद कर दी थी। साड़ी वाला ब्लू पिक्चर
  3. रीटा-रमेश की शादी को दो महीने ही हुए थे, एक दिन रीटा ने मुझसे पूछा भी कि क्या वह मेरे साथ मेरे जिम में, टेनिस, तैराकी में साथ आ सकती है? और जीशान अपने मुँह को पोंछते हुये रूम से बाहर निकल जाता है। वो अपने रूम में आकर बेड पे लेट जाता है। आज सनडे था इसलिए वो देर तक सो सकता था।
  4. नंगा पुरुष फोटो...शीबा इन सब में तमाशाई का रोल निभा रही थी। एक समझदार बीवी की तरह उसने कभी भी अमन से ये नहीं पूछा कि वो आखिर इतना परेशान सा क्यों दिखाई दे रहा है? उसके हाल में सोने से भी शीबा को कोई मतलब नहीं था, वो बस जीशान के घर आने के दिन गिन रही थी। रज़िया-बेहद खुश हूँ मैं जीशान , और ये खुशी सिर्फ़ तुम मुझे दे सकते थे। सच में अगर आज अमन भी जिंदा होते तो मैं उनके पास भी इतनी खुशी महसूस नहीं करती, जितनी आज मुझे तुम्हारी बाहों में महसूस हो रही है…
  5. अमन सोफिया की पीठ पे चूमता है, फिर गर्दन पे, फिर अपने दोनों हाथों से सोफिया की नाजुक अनछुई चुची को पहली बार अपने हाथ में लेकर हल्के से मसल देता है। रज़िया-हाँ भुला दो मुझे अपना वजूद भी भुला दो तुम मुझे आह्ह… गलपप्प-गलपप्प… रज़िया की चूत से पानी बहने लगता है, मगर वो पानी बहने से ठंडी नहीं पड़ती थी, बल्की उसकी चूत और ज्यादा ख़ूँख़ार हो जाती थी। वो जीशान के आंडो को मरोड़ते हुये उसे चूसने लगती है गलपप्प-गलपप्प।

सेक्सी पिक्चर ब्लू पिक्चर सेक्सी

सोफिया जल्दी से जल्दी नंगी होना चाहती थी। आज वो कयामत को झेलना चाहती थी, उस तूफान में खेलना चाहती थी, जो उसे पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था।

बहू को नंगा करो प्रदीप. बहुत लाड हो गया. अपना काम शुरू करो. और अप'ने अप'ने कपड़े भी उतारो माजी ने हुक्म दिया. बहुत स्वादिष्ट है, सच में बड़ी प्यारी बहू है, प्रदीप अब रख दे नहीं तो यहीं जुट जाएगा प्रदीप ने बेमन से चप्पल वापस रखी. मुझे कुच्छ समझ में नहीं आ रहा था पर कुच्छ कुच्छ अंदाज़ा होने लगा था. लंड खड़ा हो गया था.

नंगा पुरुष फोटो,अचानक मुन्नी ने महसूस किया कि हरिया का लंड खड़ा हो रहा है। वो समझ गई कि हरिया को मज़ा आ रहा है। वो बोली- अच्छा, एक बात तो बताओ।

अनुम सोफिया की तरफ देखती है और फिर जीशान के खड़े लण्ड को। उसकी शर्म तो जीशान कई दिन पहले ही मिटा चुका था। अब उसे किसी के सामने अपने शौहर से चुदने में कोई परेशानी नहीं महसूस होती थी।

मगर जीशान उसके ऊपर लेटकर, उसके मुँह को हाथों से दबाकर सटासट गाण्ड में लण्ड घुसाता चला जाता है। उसके जोरदार झटके सोफिया की चूत से पानी की बौछार बाहर गिरा देते हैं, और जीशान के लण्ड से सोफिया की गाण्ड पूरी तरह खुल से जाती है। जीशान की बाहों में रात भर सोफिया तो पिसती रह ।इंग्लिश बीएफ देसी बीएफ

मैने पीसी मे से ब्लूफिल स्टार्ट करदी. हार्डकोर.. मैं बेड पे बैठा था और वो मेरी गोद मे. हम एक दूसरे से खेलने लगे. उसने बड़े ध्यान से मूवी देखी और बीच बीच मे लंड से भी खेलने लगी.. जीशान अपनी रज़िया को अपने ऊपर खींच लेता है और दो जिस्म फिर से अपनी लगाई हुई आग में जलने लगते है। रात भर जीशान अपनी दादी के जिस्म के ऊपर कभी नीचे होता रहा, ना वो खुद सोया और ना उसने रज़िया की आँख लगने दी ।

नग़मा वैसे ही करती है और सोफिया उसे अपने नीचे लेकर उसकी जीभ को अपने मुँह में लेकर चूसती चली जाती है। जब थोड़ी देर बाद दोनों अलग होते हैं, तब नग़मा की आँखें लाल हो चुकी होती है और उससे कुछ बोला भी नहीं जाता।

वो एकदम से बिन पानी की मछली की तरह तड़पने लगी, उसने चुदासी होकर पूरी रण्डी की तरह अपनी टाँगें खोल दीं।,नंगा पुरुष फोटो अमन कुँवारी चूत खोलने में महारत रखता था। पर आज सोफिया की चूत के पर्दे को हटाने में उसका दिल भी एक पल के लिए धड़कना बंद कर चुका था। वो सोफिया को ऐसे चोदने लगता है जैसे रज़िया और अनुम को चोदा करता था। वो ये भी भूल गया था कि सोफिया की चूत अब तक इतनी खुली नहीं है। पर अमन ख़ान तो अमन ख़ान था।

News