आदमी आदमी की बीएफ

telugu సెక్స్ video

telugu సెక్స్ video, मैं रात को जब वहाँ पर खाना खाने के लिए पहुंचा तब मैंने देखा, वहाँ पर सिर्फ उपासना है. मैंने उससे उसकी मम्मी के बारे में पूछा तो उसने कहा- वो सो गई हैं, उनके सर में दर्द हो रहा था। जब भाभी ने मुझे भी रोता देखा तो हँसने लगीं और फिर हमें समझाया कि चुदाई क्या होती है इसमें क्या-क्या होता है.. और ये कैसे किया जाता है…

कुछ देर बाद, हम भी वापस लौट आए। तब मम्मी बोलीं की चलो, गेस्ट हाउस के पीछे चलते हैं… वहां स्विमिंग पूल में तैरकर, बदन पर लगी मिट्टी और रेत साफ़ कर लें… एक हमारा प्राइवेट सेक्रेट्री नायर जिससे तुम अभी मिले हो और दूसरा हमारा वकील । दोनों भरोसे के आदमी हैं । नायर तो, जब से मैं अपाहिज हुआ हूं हमारा हाथ पांव, दिमाग सब कुछ है ।

मैं हाँ बोलता उस से पहले ही वह निचे से लुंगी ले आया, तुम कहते हो तो पहन लेता हू, कह कर मैं नीचे जाने लगा। तो वो बोला,' धम्मदीप दोस्तों में क्या शर्म यहीं पहन लो. telugu సెక్స్ video । और जैसे ही बलबीर दास ने मधु के कुंवारे थरथराते रसीले होठों ठी को अपने मुंह में लेकर चुसना शुरू किया तो मधु मल उठी और भार उसने भी बलबीर का जकड़ लिया।

सेक्सी वीडियो मार्केट

  1. माँ भी नीचे से अपनी कमर उठा कर थाप दे रही थीं, माँ के मुँह से अजीब सी आवाजें निकलने लगीं थीं- चो..द.. जय.. और..ज्जोर.. स्से..धक्के.. मारर.. मेरेरेरे.. राज्ज्ज्ज..जा !
  2. मैंने अपना हाथ जैसे ही उसके मुँह से हटाया तो वो धीरे से बोली- प्लीज मामा निकालो ना… बहुत दर्द हो रहा.. देहाती चाची की सेक्सी
  3. और सोचने लगा की यह औरत कौन है और इसे कभी देखा भी न था। यही सब सोच रहा था। ___ वह और काफी चोदास होने लगी थी। हम समझ गये की वह हमारे लण्ड को पकड़ वह काफी मस्ती में आने लगी है। मैं – वो जिंदगी का सबसे बड़ा आनंद होता है.. !! अच्छा, एक बात बता.. !! तेरे माँ बापू, तेरी शादी की बात नहीं करते.. !!
  4. telugu సెక్స్ video...इधर, पापा तो बहन को ब्रा पैंटी में देख कर उस पर टूट ही पड़े और मम्मी ने मुझे अपने ऊपर लगभग खींचते हुए लपेट लिया, जरुर दो । तुम्हारी हसीन बीवी को एक पल भी हवालात में काटना पड़ गया तो जिन्दगी भर वो तुम्हारी दुक्की पीटती रहेगी ।
  5. हाँ, जरूर ! लेकिन वो तो यह तक कह रहे थे कि अगर जरूरत पड़ी तो आपका ही वीर्य लेकर मुझमें इन्जेक्ट करवा कर बच्चा पैदा करवाएँगे, अगर आप तैयार हुए तो ! इसलिए मैंने बिना कुछ छुपाए आपको अपनी सारी कहानी बताई। चूत में लण्ड डालने के पहले, उसने मेरी गाण्ड पर 2-3 थप्पड़ और मारे जो मुझे पहले की तरह काफ़ी पसंद आए..

मद्रासी की सेक्सी बीएफ

वो चाहता था कि माथुर साहब सार्वजनिक रूप से उसे अपना दामाद तसलीम करें और खूब धूमधाम के साथ पिंकी को उसके साथ विदा करें ।

खूब चूसा के बाद, गुरु जी ने मुझे पकड़ा और फिर अपने लंड का टोपा मेरे होंठों पर टीका कर मुस्कुराते हुए कहा – ले मेरा मुठ, कुतिया… मैं अपने बदन को ऐठने सा लगा था। औरत मै सब कुछ औरत को देख रहा था। देखा कि वह औरत हमारे बदन से एकदम सट गई। और वह हमारे बदन के उपर झुकती चली गई।

telugu సెక్స్ video,अब चाची खूष रहती है ओर अपने विधवा होने का अफ़सोस नही करती. मेरेलिए चाची अपना सिर भी हर महीने मुंडवा देती है. जिससे दादी भी हैरान हो जाती हैं. चाची ऑर में जब भी मौका मिलता हम जमकर चुदाई कर लिया करते है.

जब मैं देखी कि लड़कि नंगह है वह लड़के को लण्ड को वो देख रही थी तभी वो मुझकों खीच कर गोद में बैठा लिया था और मेरी चूतर कके बीच अपना लण्ड को फसा दिया ।

एक दिन रात में कुछ हलचल सा लगा, मैं जग गई, देखा तो मेरी मम्मी मेरे पास नहीं थीं, मैंने बगल के कमरे में धीरे से देखा तो देखा मम्मी उनका लण्ड अपने हाथ से सहला रही थी।ब्लू पिक्चर सेक्सी वीडियो कॉल

जल्दी ही, मैंने फोटो प्रिंटिंग और डेवेलपमेंट सीख लिया और अंकल ने मुझे अब फोटो खींचने की बारिकयाँ भी सीखना शुरू कर दिया। पायल का जवाब सुन कर मैं तो खुशी से झूम उठा और पायल को गोद में उठा कर बिस्तर पर लिटाते हुए बोला- बस पायल देखती जाओ… आगे और मजा आएगा।

उस समय वहां ऑफ सीज़न चल रहा था और बारिश की वजह से टूरिस्ट्स भी नाम के ही थे.. लेकिन, वहां जाते ही रास्ते में वहां के सेक्सी नज़ारे देख कर, मुझे लगा की यहाँ आकर कोई ग़लती नहीं की है..

हाय पिहू ! करण ने भीतर आकर मुझे विश किया और समय में मैं बस एक ठंडी ‘हाय’ कर देती थी, इस वक्त मुस्कुराना पड़ा।,telugu సెక్స్ video ये सब कहते हुए माँ का गला भर आया.. उनकी आँखों से आंसू छलक पड़े। मैंने माँ को दिलासा दिया और कहा- मैं समझती हूँ.. कोई बात नहीं है माँ।

News